रविवार को अभिनेत्री आलिया भट्ट मुंबई लौट आईं। बता दे की, आलिया के लिए आश्चर्य की बात है कि उनके पति रणबीर कपूर उन्हें लेने के लिए हवाई अड्डे के बाहर इंतजार कर रहे थे क्योंकि वह हॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी करने के बाद घर वापस आई थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रणबीर ने यह सुनिश्चित किया कि वह हवाई अड्डे पर अपनी पत्नी का स्वागत करे क्योंकि वह महीनों बाद घर लौटती है। आलिया के हवाई अड्डे पर आगमन ने पपराज़ी को एक उत्साह में भेज दिया, जो उत्साह से उसे बधाई दे रहे थे क्योंकि वह मातृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पापा ने जब आलिया को बताया कि आरके उसका इंतजार कर रहा है, तो राज़ी स्टार उसकी कार की ओर दौड़ा और उत्साह से चिल्लाया, "बेबी !!" आलिया भट्ट हवाई अड्डे पर रणबीर को गले लगाने के लिए दौड़ी आलिया और मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर का रोमांटिक रीयूनियन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दे की, प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े द्वारा साझा किए गए एक कोमल क्षण को देखकर शांत नहीं हो सकते। दंपति, जो एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, लगभग दो महीने बाद फिर से एक साथ आने पर उत्साहित और खुश दिखे। आलिया फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गई थीं, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अप्रैल में अपनी शादी के तुरंत बाद, रणबीर और आलिया ने अपने-अपने पेशेवर जीवन में प्रवेश किया। रणबीर को शादी के तीन दिन बाद टी-सीरीज़ के कार्यालय में देखा गया, आलिया एक महीने में काम पर लौट आईं क्योंकि उन्होंने 19 मई को यूके के लिए उड़ान भरी थी। आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। 27 जून को, आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने गर्भवती होने की खुशखबरी की घोषणा की।

Related News