बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

इन दिनों टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला रियलीटी शो बिग बॉस सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में एंट्री लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट सेलिब्रिटीज है तो कुछ कॉमन कंटेस्टेंट भी है। शो में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सी बातें सामने आई है लेकि अभी भी कुछ कंटेस्टेंट के बारे में ऐसी बातें है जो अभी भी राज बनी हुई है।

आज हम आपको बताने जा रहे है शो के कंटेस्टेंट के बारे में कुछ ऐसी बातें जिनसे आप अभी भी अनजान है।

करणवीर बोहरा
छोटे परदे पर अपनी पहचान बनाने वाले करणवीर बोहरा शो में बहुत ही अच्छे से गेम खेल रहे है। लेकिन क्या आप जानते है कि उनका असली नाम मनोज बोहरा है और वो ट्रेन कथक डांसर है। उनका अपना क्लोथिंग ब्रांड भी है और जल्दी ही उनकी फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना रिलीज होने वाली है।

दीपिका कक्कड़
ससुराल सिमर का से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ ने जब से शो में एंट्री ली है तब से सुर्खियों में छाई हुई है। आपको बता दे कि एक्टिंग में आने से पहले वो तीन साल के लिए एयरहोस्टेज रह चुकी है। शोएब इब्राहिम से पहले 2008 में उनकी शादी रौनक सैमसन से हुई थी जिससे 2015 में उन्होंने तलाक लिया था।

अनूप जलोटा
बिग बॉस में एंट्री लेने वाले भजन सिंगर अनूप जलोटा पहले ही दिन से सुर्खियों में छाए हुए है। बता दे कि उनकी तीन शादियां हो चुकी है। उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ है जो उन्ही की शिष्या थी। उनकी दूसरी शादी बिना भाटिया से अरेंज मैरिज हुई थी। उनकी तीसरी पत्नी का नाम मेधा गुजराल था जिनकी लिवर फेल होने से मृत्यु हो गई थी। उन्होंने दो फिल्में प्रॉड्यूस की, हम दीवाने प्यार के और निशान।

दीपक ठाकुर
शो में सबके चहिते बने हुए दीपक ठाकुर ने 14 साल में फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर में सॉन्ग गाया था। उनका खुद का यूटयूट चैनल भी है।

Related News