भारत की हालत कोविद 19 की दूसरी लहर से बहुत खराब है। देश में कैविड के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत के इस कठिन समय में, सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। दूसरी तरफ, प्रियंका चोपड़ा जो इस समय अपने पति निक जोनास के साथ विदेश में हैं, भारत की मदद के लिए भी आगे आई हैं। प्रियंका और निक ने एनजीओ के माध्यम से भारत की मदद करने में योगदान दिया है। प्रियंका ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी और साथ ही सभी को मुश्किल समय में इस वायरस से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

पति से दस साल बड़ी होने पर प्रियंका चोपड़ा ने जो कहा उससे कितने सहमत होंगे  - Priyanka Chopra replies on being 10 year older than Nick Jonas

प्रियंका ने लिखा, 'भारत ... मेरा घर इस समय कोविद के प्रकोप से जूझ रहा है और हम सभी की मदद करता है। लोग मर रहे हैं। हर जगह बीमारी है और यह तेजी से बढ़ रहा है। ' इसके बाद, प्रियंका ने कोविद राहत के फंड के बारे में बताया जो भारत को मदद करेगा। प्रिया ने कहा, “निक और मैंने अपनी ओर से योगदान दिया है। हमने देखा है कि ये वायरस कितना फैल सकता है। जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं है कोई भी सुरक्षित नहीं है। यह देखना अच्छा है कि कितने लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हमें इस वायरस से लड़ना होगा।

इससे पहले भी, प्रियंका ने प्रशंसकों से घर पर रहने की अपील की थी। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा, “फिलहाल पूरे देश में कोरोना की हालत गंभीर है। मैं देश के विभिन्न हिस्सों से तस्वीरें और कहानियां देख रहा हूं, जो काफी डरावना है। अब स्थिति नियंत्रण से बाहर है। कृपया घर पर रहें। मैं आपसे घर पर ही रहने की भीख माँगता हूँ। डॉक्टर भी यही बात कह रहे हैं।

Priyanka Chopra Speak About Her Wedding With 10 Year Younger Nick Jona - Priyanka  Chopra ने 10 साल छोटे निक जोनास संग शादी करने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात |  Patrika News

प्रियंका अब अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। प्रियंका इस स्पाई थ्रिलर बेस्ड शो में एक्शन सीन करती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले उनके कुछ स्टंट सीन की तस्वीरें सेट से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वह हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड मैडेन के साथ स्टंट करती हुईं नजर आई थीं।

Related News