भूत पुलिस के कलाकारों की विशेषता वाले आगामी द कपिल शर्मा शो एपिसोड का एक प्रोमो यहाँ है। 2.5 मिनट की क्लिप में मेजबान कपिल शर्मा की ओर से रिबिंग का एक अच्छा सौदा है। वह यामी गौतम, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज को रोस्ट करते हैं। अर्जुन कपूर मौजूद नहीं थे।

उदाहरण के लिए, कपिल पीले रंग के लेंस वाले सैफ के चश्मे की ओर इशारा करते हैं और जहां वह दूसरों और दर्शकों से अपना पीलिया-चश्मा करवाते हैं।

बाद में उसे आश्चर्य होता है कि भूतों को हंसते हुए क्यों दिखाया जाता है। "क्या वह हमारा शो देख रहा है?" कपिल शर्मा से पूछते हैं। उन्होंने यामी गौतम पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेता का एक साक्षात्कार पढ़ा, जहां उन्होंने कहा कि वह और उनके पति आदित्य धर अपने परिवारों को उनके हनीमून पर ले जाना चाहते हैं। "आपको किसने बताया नहीं की फैमिली लेके नहीं जाते, वहां पे जा के बनते है (क्या आपको किसी ने नहीं बताया कि आप अपने हनीमून पर परिवार नहीं लेते हैं, आप एक शुरू करने के लिए जाते हैं)?" उसने मजाक किया।

लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जो किया, उसके जवाब में सैफ ने कहा, "पहला लॉकडाउन, मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी, दूसरा लॉकडाउन में बच्चा (पहले लॉकडाउन के दौरान, मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी। दूसरे लॉकडाउन के दौरान, मेरा एक बच्चा हुआ) " उसने बोला।

पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा और पूजा लधा सुरती द्वारा लिखित भूत पुलिस में जावेद जाफरी भी हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी है।

इसकी आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “पता करें कि क्या होता है जब 2 भाई, विभूति और चिरौंजी वैद्य; दोनों तांत्रिक जिन्होंने कथित तौर पर भूत, जिन्न, डायन, चुरैल और कई अन्य लोगों को भगा दिया है .. खुद को एक ऐसे मामले में पाते हैं जो उनके पास मौजूद हर क्षमता का परीक्षण करेगा।

Related News