शाहरुख खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, हालांकि इस वजह से फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनका कैमियो है और तभी से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। बीते दिनों जब फिल्म का ट्रेलर आया तो फिल्म में एक किरदार को देखकर लोगों को लगा कि ये शाहरुख खान हैं।

दरअसल 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी में बंदर के हथियार कहे जाने वाले इस किरदार में नजर आ रहे एक्टर का चेहरा साफ नहीं दिख रहा था, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को पूरा यकीन था कि ये किंग खान ही हैं। अब इन सबके बीच सोशल मीडिया पर 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़ा एक नया वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख का चेहरा साफ नजर आ रहा है। ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में शाहरुख का किरदार हवा में उड़ता है और उनके पीछे भगवान हनुमान जैसी आकृति बन जाती है. फिलहाल 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख की मौजूदगी को लेकर फैंस काफी खुश थे, हालांकि कई लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है।

दरअसल लोग कहते हैं कि एक मुसलमान बंदर यानी हनुमान जी का रोल कैसे निभा सकता है। इसके चलते कई लोग शाहरुख और ब्रह्मास्त्र दोनों को बॉयकॉट करने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, वीडियो के असली होने को लेकर अभी भी एक सवाल बना हुआ है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह फिल्म का असली वीडियो है या ट्रेलर के दृश्यों का कोई फैन एडिट वीडियो!

Related News