इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज हमेशा ही अपने फैशन स्टाइल के साथ सुर्खियों में बने रहते है। चाहे बात करे सोनम कपूर की या करीना कपूर खान की, लोगों को फैशन गोल देते हुए नजर आती है। लेकिन क्या आप जानते है कि आपके पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज किस ब्रांड के कपड़े पहनना पसंद करते है। तो चलिए आपको बताते कि आपके पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज किस ब्रांड के कपड़े पहनना पसंद करते है।

1. ज़ारा

आप सबने जारा का नाम तो सुना ही होगा। हर कोई ज़ारा के कपडे पहनना पसंद करता है क्योंकि यह फैशन की रेस में सबसे आगे रहने वाला ब्रांड है। यह 'हर किसी के लिए कुछ' न कुछ देता है। आप भी इस ब्रांड के कपडे पहन सकते है।

2. गुच्ची

गुच्ची बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पहना जाने वाला ब्रांड है। इस ब्रान्ड के बॉलीवुड में सभी सेलिब्रिटीज दीवाने हैं। करीना कपूर खान से लेकर सोनम कपूर, करण जौहर तक के वॉर्डरोब में गुच्ची के ऑउटफिट्स शामिल है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी इस ब्रान्ड के ऑउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं।

3. बलनसियागा

बलनसियागा ब्रांड इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के बीच बनहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से लेकर ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर तक इस ब्रांड की फैन हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस ब्रांड के ऑउटफिट्स में नजर आ चुके है।

4. कूव्स

कूव्स अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है जिसे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज पहनना पसंद करते है। इस ब्रांड में सेलिब्रिटीज के लिए हर तरह के ऑउटफिट्स मिलते है।

Related News