यूरोप इस गर्मी में कई सेलेब्स के पसंदीदा स्थलों में से एक बन गया क्योंकि वे अपने दलदली कार्यक्रम से एक ब्रेक के लिए अद्भुत महाद्वीप में भाग गए। बता दे की, पूजा हेगड़े से लेकर करीना कपूर खान तक कई सितारों ने यूरोप में हॉलिडे एन्जॉय किया। एक्ट्रेस हिना खान भी इस सूची का हिस्सा हैं, और कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने समय के कुछ अनदेखी वीडियो और तस्वीरें डालीं। उनकी नई तस्वीरों की सुंदर पृष्ठभूमि के अलावा, हमें अभिनेत्री का हॉलिडे लुक पसंद आया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिना की ड्रेस ब्राउन के अलग-अलग शेड्स में है, जिसे पैस्ले प्रिंटेड मोटिफ्स से सजाया गया है। पफ्ड लॉन्ग स्लीव्स, हेम पर कटवर्क स्कैलप्ड लेस, मिनी लेंथ, फिगर-स्किमिंग फिट और फ्रिल्ड स्कर्ट से भरी हुई वी नेकलाइन को भी अपील करता है।

मिनी ड्रेस पहनने के टिप्स देते हुए अभिनेत्री ने रिब्ड ब्लैक स्वेटर के ऊपर ड्रेस पहनी थी। अभिनेत्री ने एक्सेसरीज़ के लिए सफेद लेस-अप जूते, स्तरित चिकना चांदी की चेन, अंगूठियां, सुंदर बालियां, और काले रंग के धूप का चश्मा चुना। मेसी लो बन, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिप शेड ने ग्लैम पिक्स को पूरा किया।

Related News