सुरभि ज्योति अक्सर न सिर्फ अपनी एक्टिव बल्कि अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान खींचा है.

नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने शानदार अभिनय के दम पर घर-घर में खास पहचान हासिल की है. हालांकि आज फैन्स उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि लुक्स से भी काफी प्रभावित हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसे में अब फैंस भी उनके नए फोटोशूट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
सुरभि सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहने की काफी कोशिश करती हैं। ऐसे में जहां वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, वहीं उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने फैन्स के साथ अपना सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है. यहां उन्हें समुद्र के किनारे देखा जा रहा है.


बेहद ग्लैमरस लग रही हैं सुरभि ज्योति
सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह बीच पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने यहां ब्राउन कलर की लूज पैंट, मैचिंग श्रग और ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अवतार दिखाने के लिए श्रग उतारते हुए कैमरे के सामने पोज दिए। एक्ट्रेस ने यहां अपने बाल बांधे हैं और सनग्लासेज लगाए हैं. इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।


सुरभि ने कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है
सुरभि के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़े शोज में काम किया है, पिछले कुछ समय से वह कुछ प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। हालाँकि, वह संगीत वीडियो में बहुत सक्रिय हो गई हैं। सुरभि एक के बाद एक कई गानों के लिए साइन कर रही हैं।

Related News