सिने आइकन और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी में निबंध के बाद, कंगना रनौत आगामी फिल्म में एक और राजनीतिक नेता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। साईं कबीर द्वारा अभिनीत राजनीतिक नाटक में अभिनेता पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगे।

विकास की पुष्टि करते हुए, कंगना ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म एक बायोपिक नहीं है, लेकिन ऑपरेशन ब्लू स्टार और द इमरजेंसी सहित भारतीय राजनीतिक इतिहास के महत्वपूर्ण क्षणों को कवर करेगी। हम इस परियोजना पर काम कर रहे हैं, और स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है। सटीक होने के लिए, यह एक राजनीतिक नाटक है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगा।

कंगना रनौत इंदिरा गांधी की भूमिका निभाना चाह रही हैं, जिन्हें उन्होंने "भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता" के रूप में संबोधित किया है। उन्होंने यह भी साझा किया कि "कई प्रमुख कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे" जो संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे राजनीतिक नेताओं के जूते में कदम रखेंगे।

अभी तक का शीर्षक वाली फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी। इस फिल्म के अलावा, कंगना ने अपनी किटी में धाकड़ और तेजस जैसी फिल्में की हैं। वह इस समय एक्शन थ्रिलर धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल में हैं। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने मणिकर्णिका रिटर्नस: द लीजेंड ऑफ दिद्दा नामक मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त की भी घोषणा की।

Related News