बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को एक और समस्या है। उनके घर को ढहने से रोकने के लिए मुंबई सिविल कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है। इस कारण से, कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। और अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इसके बारे में ट्वीट किया।

हां यह सही है कि डिंडोशी कोर्ट ने अंतरिम संरक्षण के लिए एक अर्जी खारिज कर दी, जो मेरे मुवक्किल सुश्री द्वारा दायर की गई थी। कंगना रनौत डी। ब्रीज बिल्डिंग के सभी अन्य निवासियों के साथ मिल कर रहेंगी। उक्त मामला अब माननीय बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष दायर किया जाएगा। रिजवान सिद्दीकी ने ट्वीट किया, "हां, मेरे ग्राहक मिस कंगना के डीबी ब्रिज बिल्डिंग के संबंध में कोर्ट में दायर अंतरिम सुरक्षा के लिए अर्जी खारिज कर दी गई है।" इसलिए हम अब इस मामले को बॉम्बे हाईकोर्ट में ले जाएंगे।

मामला 2018 में सामने आया। जब कंगना का आवेदन खारिज कर दिया गया था, तब न तो अभिनेत्री और न ही उनके वकील मौजूद थे। इसलिए मामला 2018 में शुरू हुआ, बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजा। नोटिस में कहा गया है कि कंगना ने अपने खार स्थित अपार्टमेंट में अवैध निर्माण किया था।

इस नोटिस के जवाब में, कंगना ने 2019 तक देर से जवाब दिया। घर बचाने के लिए कानूनी लड़ाई हारने के बाद अब कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की तैयारी में हैं। कंगना इन दिनों कई विवादों से घिरी हुई हैं। और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं। ऐसे में कंगना की मुसीबतें थम नहीं रही हैं।

Related News