साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म 'अलविदा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सुपरस्टार्स को भी अपना दीवाना बना लिया है. इतना ही नहीं वह उन्हें अपने इशारों पर नचा भी रही हैं।

नई दिल्ली: हाल ही में एक अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया, जहां नेशनल क्रश कहलाने वाली रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के साथ नजर आईं. शो में सलमान और रश्मिका ने स्टेज शेयर किया था. जहां दोनों ने खूब मस्ती की. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सलमान ने रश्मिका के साथ किया डांस

दरअसल ये इवेंट बीती रात का है और इस इवेंट में कई सेलेब्स शामिल हुए. इस दौरान सलमान खान और रश्मिका मंदाना भी इवेंट में पहुंचे। इवेंट से सलमान और रश्मिका की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जहां दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सलमान रश्मिका के साथ फिल्म पुष्पा के सामी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.


हिट है रश्मिका
फिल्म पुष्पा की रिलीज के बाद से रश्मिका मंदाना हिंदी दर्शकों के बीच भी एक मजबूत प्रशंसक बन गई हैं। रश्मिका ने फिल्म पुष्पा में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

फिल्म से उनके डांस मूव्स भी काफी तेजी से वायरल हुए और फैंस के दिल-दिमाग पर छाए हुए हैं.

सितारों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान टाइगर 3, किक 2, किसी का भाई किसी का जान और नो एंट्री 2 में नजर आएंगे। वहीं, शाहरुख खान की पठान में सलमान खान का कैमियो भी होगा। वहीं रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'अलविदा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म के बाद वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू में नजर आएंगी।

Related News