टीवी की दुनिया के हिट रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल वरुण सूद को काफी समय से डेट कर रही हैं. दिव्या और वरुण कई सालों से साथ हैं। दिव्या ने अब वरुण के साथ अपने मैरिज प्लान के बारे में बात की है। वरुण सूद से शादी करने पर दिव्या ने कहा, "शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम दोनों उस बात को समझते हैं। हम शादी के सवाल से भाग नहीं रहे हैं। लेकिन जैसे ही हम अपने जीवन की योजना बनाते हैं, शादी जल्द ही हो जाएगी। "

आगे दिव्या ने कहा, "शादी एक बड़ी जिम्मेदारी की प्रतिबद्धता होती है और हमें अपने परिवार और करियर को ध्यान में रखना होता है। हमने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन जब भी कोई स्टिंग इंजरी होगी तो हर कोई इससे खुश होगा।" काम कमिटमेंट की वजह से दिव्या और वरुण को लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर रहना पड़ा था।दिव्या बिग बॉस ओटीटी में गई थीं, जब वरुण साउथ अफ्रीका से खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी कर लौटे थे।



उसी पर चर्चा करते हुए दिव्या ने कहा, "यह एक लंबा इंतजार था, लेकिन मेरे और वरुण के बीच दुर कभी नहीं आ सकता क्योंकि हम दोनों जिद्दी हैं और एक-दूसरे को नहीं छोड़ेंगे। दिव्या ने आगे कहा, "वरुण अपने जीवन में बहुत अच्छा कर रहा है और वह जब से मैं बिग बॉस के घर में गई थी तब से अपने परिवार का समर्थन कर रही हूं। मेरा परिवार हमेशा मेरी अनुपस्थिति में मेरे परिवार का समर्थन करने के लिए उनकी प्रशंसा करता है।"

Related News