उर्फी जावेद ने अपना होली का अनोखा अंदाज दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज में से कई ने अपना फैशन सेंस दिखाने के लिए ट्रेडिशनल सूट पहने। उर्फी शुक्रवार को एक होली समारोह में शामिल होने के लिए बाहर निकली।

अभिनेत्री को सफेद कुर्ते में पपराज़ी द्वारा क्लिक की गया। इस सूट में पीछे की तरफ पीपहोल डिटेल्स और कट-आउट थे। इसे उन्होंने लाल दुपट्टे और लाल चूड़ीदार के साथ पेयर किया गया था।

यहां वीडियो देखें:

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने उनकी ड्रेस की तारीफ की, जबकि अन्य ने इसका मज़ाक उड़ाते हुए दावा किया कि अगर उसने बैकलेस और फ्रंट-कट डिजाइन को नहीं चुना होता तो ये ऑउटफिट इस फेस्टिवल के लिए ज्यादा सही होता।

एक अन्य वायरल वीडियो में उर्फी को अपनी होली की यादों के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह दूध खरीद रही थी तो कुछ बच्चों ने उन पर कैसे गुब्बारे फेंके। उन्होंने आगे कहा कि वह शायद ही कभी होली खेलती है क्योंकि उनका परिवार उनके लिए बहुत सुरक्षात्मक था। उर्फी ने यह भी कहा कि उनके पास किसी को देने की कोई सलाह नहीं है क्योंकि हर किसी को अपना जीवन बिना किसी डर के जीना चाहिए।

हाल ही में उर्फी और राखी सावंत ने कैमरे के लिए एक साथ पोज दिए और उनकी हरकतों के वजह से वे ट्रोल भी हुई। वीडियो में राखी को खुद पीने से पहले उर्फी को ग्लास से कोल्ड ड्रिंक पिलाते देखा जा सकता है। दोनों ने एक साथ पार्टी में शिरकत करते हुए रिवीलिंग आउटफिट पहने थे।

Related News