मनोरंजन उद्योग के सबसे दिग्गज सितारों में से एक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया, जिससे उनके दोस्त और परिवार सदमे में और दुखी हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। अभिनेता के परिवार ने अब एक बयान जारी कर कहा है कि सिद्धार्थ हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहेंगे। उन्होंने मदद के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया भी अदा किया।

इस बयान में उन्होंने कहा “उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहेंगे! सिद्धार्थ ने अपनी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता को शोक करने की अनुमति दें।"

इसमें आगे लिखा गया है, “मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद। वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा करते रहे हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े रहते हैं! कृपया उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। ओम शांति- शुक्ला परिवार।"

सिद्धार्थ का 40 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल-मुंबई से फूलों से सजी एंबुलेंस में लाया गया। सिद्धार्थ का शुक्रवार (3 सितंबर) को ओशिवारा श्मशान में उनके परिवार, रुमर गर्लफ्रेंड शहनाज गिल, उनके भाई शहबाज और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया।

शुक्रवार दोपहर ओशिवारा श्मशान में अंतिम संस्कार में टेलीविजन उद्योग के सदस्य, दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे। जय भानुशाली, माही विज, एली गोनी, असीम रियाज, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, अभिनव शुक्ला, करणवीर बोहरा, शेफाली जरीवाला और दर्शन रावल सहित अन्य लोग सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए श्मशान घाट पहुंचे।

Related News