नेहा मलिक : एक्ट्रेस नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी भाषा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं। वहीं नेहा मलिक भी फैंस के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

नेहा मलिक: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं। नेहा एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

अभिनेत्री हरे रंग के गाउन में बोल्ड लग रही थी
एक्ट्रेस नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी भाषा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं। वहीं नेहा मलिक भी फैंस के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इस बीच इंस्टा पर नेहा मलिक का पुराना बीच पोस्ट वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के गाउन में नजर आ रही हैं।

सुपर हॉट लुक को देखकर फैंस हुए हैरान
एक्ट्रेस के इस लुक को पिंक शाइनी मेकअप के साथ कम्पलीट किया है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं। उनके ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ गए हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं से नजर हटाना काफी मुश्किल हो गया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं। उनके ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ गए हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं से नजर हटाना काफी मुश्किल हो गया है।

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह लगभग हर दिन अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं।

Related News