एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ने अपनी नवीनतम फिल्म, 'लाल सिंह चड्ढा' की भारी बॉक्स ऑफिस विफलता के बाद अपना वेतन छोड़ने का फैसला किया है। बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि उन्होंने वायकॉम 18 स्टूडियोज को हुए नुकसान की भरपाई के लिए अपनी 100 करोड़ रुपये की फीस छोड़ने का फैसला किया है। वायकॉम फिल्म के पीछे दो प्रोडक्शन कंपनियों में से एक है, दूसरा अभिनेता का अपना आमिर खान प्रोडक्शंस है।

एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "अगर आमिर खान ने अपनी अभिनय फीस चार्ज करने का फैसला किया, तो वायकॉम 18 स्टूडियोज को लगभग 100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ होगा। हालांकि, यह नुकसान कुछ ऐसा है जिसे आमिर खान ने खुद को अवशोषित करने का फैसला किया है। अब, निर्माताओं को नाममात्र के पैसों का नुकसान होगा।"

सूत्र ने कहा- "उन्होंने फिल्म को चार साल दिए लेकिन इससे एक पैसा भी नहीं कमाया। लाल सिंह चड्ढा पर उनकी अवसर लागत 100 करोड़ रुपये से ऊपर है, लेकिन उन्होंने असफलता का पूरा दोष खुद पर लेते हुए सभी नुकसानों को खुद वहन करने का फैसला किया है।"

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1994 की अमेरिकी क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक थी, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 'फॉरेस्ट गंप' खुद विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित थी। करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह ने भी कलाकारों में अभिनय किया।

फिल्म की अपनी समीक्षा में, विओन की शोमिनी सेन ने लिखा, "' भले ही लाल सिंह चड्ढा' को आमिर खान की बड़ी फिल्म के रूप में प्रचारित किया गया हो , लेकिन यह उनके अलावा अन्य अभिनेताओं के लिए और इसकी हृदयस्पर्शी कहानी के लिए देखने लायक है। यह आमिर की सर्वश्रेष्ठ नहीं है और उम्मीद नहीं है कि यह आपको उनकी पिछली कुछ फिल्मों की तरह प्रभावित करेगी। 'लाल सिंह चड्ढा' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।"

Related News