अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस सप्ताह हैदराबाद में अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दोनों एक ही होटल में रह रहे थे इसलिए उन्होंने उन्हें विजिट करने का फैसला किया।

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा कि वह संजय के हालचाल जानना चाहती थीं। संजय को फेफड़ों के कैंसर का पता चला था, जिसे उन्होंने सितंबर में सफलतापूर्वक हराया था। “जब मुझे पता चला कि हम हाइड्रैड में एक ही होटल में रह रहे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने उनके हालचाल जानने के लिए गई और उन्हें और भी अधिक सुंदर और स्वस्थ देखकर आश्चर्य हुआ। हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। साथ में फोटो में संजय के साथ पोज़ देते हुए कंगना मुस्कुराती हुई दिखाई दीं।

कंगना बॉलीवुड में 'नेपो किड्स' और ड्रग के इस्तेमाल के खिलाफ एक ऑनलाइन जंग लड़ रही हैं। इसलिए कंगना के कुछ फैंस ने संजय के साथ फोटो क्लिक करने पर उनकी सराहना नहीं की, क्योकिं अपने करियर की शुरुआत में नशीली दवाओं की लत से जूझ चुके थे। हालांकि, कुछ अन्य फैंस ने उसका सपोर्ट किया।

कंगना थलाइवी की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। वह फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभा रही हैं। थलाइवी को बाहुबली और मणिकर्णिका के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद, द डर्टी पिक्चर और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई के लेखक रजत अरोड़ा ने लिखा है। यह फिल्म 26 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर सिनेमा हॉल बंद थे। ”

Related News