इंटरनेट डेस्क| एकता कपूर ने अपने हिट सीरियल कसौटी ज़िंदगी को पर्दे पर एक बार फिर से लेकर आने की घोषणा कर के दर्शकों को शानदार सरप्राइज दिया। इस शो ने ही दर्शकों को प्रेरणा और अनुराग की फेमस जोड़ी दी थी जिसकी याद आज भी दर्शकों के दिलों ताजा है। हाल ही में एकता कपूर ने अपने इस शो का टीज़र रिलीज़ किया था।

हालाँकि शो में प्रेरणा के लीड रोल के लिए एरिका फर्नांडिस के नाम का खुलासा हो चुका है लेकिन अनुराग का किरदार कौन निभाएगा, इस बात पर से पर्दा अभी तक नहीं उठा है। इस किरदार के लिए शहीर शेख, शरद मल्होत्रा, पार्थ समथान और अभिमन्यु चौधरी जैसे कई एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है। हालाँकि इस रोल के लिए शहीर के नाम के लिए एरिका पहले से ही मना कर चुकी है। एरिका के अनुसार दर्शक उनकी और शहीर की जोड़ी को एक बार पर्दे पर देख चुके है और निर्माता इस शो के लिए किसी नए एक्टर को उनके साथ लेना चाहते है।

और अब आ रही ख़बरों के अनुसार शो में अनुराग बासु की बहन निवेदिता बासु का किरदार द कपिल शर्मा शो की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती निभा सकती है। सुमोना ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनको इस रोल के लिए ऑफर किया गया है लेकिन अभी तक इसके बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। पहले शो में यह रोल पूनम नरूला ने निभाया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज अभिनेता काली प्रसाद मुख़र्जी कसौटी ज़िंदगी 2 में प्रेरणा के पिता का रोल कर सकते है वहीं कनुप्रिया पंडित प्रेरणा की माँ के रोल के नजर आ सकती है। वहीं शो के सबसे फेमस किरदार 'कोमोलिका' के लिए हिना खान का नाम सामने आ रहा है जो कि पहले उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। इसके अलावा अभी तक मिस्टर बजाज जैसे शो के अन्य किरदारों का खुलासा नहीं किया गया है।

Related News