डांस दीवाने की सफलता के बाद कलर्स डांस दीवाने जूनियर्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पहले से ही चर्चा है कि करण कुंद्रा को शो के होस्ट बनने के लिए संपर्क किया गया है, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। अगर चीजें काम करती हैं, तो होस्ट के रूप में करण का यह पहला रियलिटी शो होगा। खैर, हमें विशेष रूप से पता चला था कि निर्माता अर्जुन बिजलानी को भी होस्ट के रूप में वापस लेने के इच्छुक हैं, हालांकि उन्होंने उनसे संपर्क किया है, अभिनेता ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

टेलीचक्कर को पता चला है कि यह शो सोलो, Duo और Trio पार्टिसिपेंट्स को एक मंच प्रदान करेगा।

अब एक्सक्लूसिव खबर यह है कि करण कुंद्रा होस्ट बनने जा रहे हैं। टेलीविजन पर होस्ट के रूप में यह उनका पहला डांस रियलिटी शो होगा।

हमने विशेष रूप से अपडेट किया था कि निर्माता प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू सिंह और नीना गुप्ता, नोरा फतेही, और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी के साथ बातचीत कर रहे हैं। 3 जज के साथ शो में जाहिर तौर पर तीन मेंटर भी होंगे।

हमारे सूत्र बताते हैं कि डांस दीवाने जूनियर्स का प्रसारण हर हफ्ते डेढ़ घंटे होगा।ऐसा लग रहा है कि कलर्स अपने नए रियलिटी शो को बहुत धूमधाम से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

Related News