राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का पहला टीजर आउट हो गया है। बुधवार सुबह मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया। 50 सेकेंड की यह क्लिप हमें एक झलक देती है कि दर्शक प्रतिभाशाली टीम से किस तरह की फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह अभिनीत, हम दो हमारे दो को मैडॉक फिल्म्स द्वारा नियंत्रित किया गया है। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वीडियो में एक घबराए हुए राजकुमार राव कृति सनोन के चरित्र के आने का इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं, और कुछ सेकंड के भीतर, हम देखते हैं कि कृति फ्रेम में प्रवेश करती है। वह कहती हैं कि उन्हें इस विषय को सुलझाना चाहिए। प्रोमो में परेश रावल के वॉयसओवर को देखते हुए, युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने का इच्छुक है।

एक दिन पहले, कृति और राजकुमार दोनों ने आगामी फिल्म से एक ही कैप्शन के साथ एक पोस्टर साझा किया था, जिसमें लिखा था, “हीरो क्या करेगा?”

यह उनका एक साथ पहला प्रोजेक्ट नहीं है, सनोन और राव दोनों ने पहले सफल बरेली की बर्फी में सहयोग किया है, जिसमें सीमा पाहवा, पंकज त्रिपाठी और आयुष्मान खुराना ने भी अभिनय किया था। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में आयुष्मान के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना की अहम भूमिका है।

राजकुमार राव को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी रूही में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया था। उनके पास बधाई दो, मोनिका ओ माई डार्लिंग और हिट: द फर्स्ट केस इन द पाइपलाइन भी है। इस बीच कृति सनोन को आखिरी बार ड्रामा मिमी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई थी।

Related News