मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने के बाद कंगना रनौत एक एक्शन फिल्म में धाकड़ शीर्षक से अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक शेयर किया।

फर्स्ट लुक ऑफ़ धाकड़
तस्वीर में कंगना एक जलते हुए सेट के बीच में दोनों हाथों में बंदूक लिए खड़ी दिखाई दे रही हैं।

एक साक्षात्कार में, कंगना ने कहा, “मणिकर्णिका की सफलता के बाद, यह साबित हो गया है कि दुनिया भर के दर्शक एक महिला नायक के साथ जीवन की फिल्मों से बड़े प्यार कर रहे हैं। धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगी। फिल्म बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की गई है, एक तरह की महिला नेतृत्व वाली एक्शन फिल्म है, और दिवाली रिलीज के लिए उपयुक्त है। अगर इसे अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, तो भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए कोई पीछे नहीं देखा जाएगा। ”

फिल्म और कंगना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक राज़ी ने कहा, "एक सेना का बच्चा होने के नाते, मैं हमेशा एक एक्शन फिल्म के साथ शुरुआत करना चाहता था। इस शैली की फिल्म के लिए यह बहुत अच्छा समय है और मैं अपनी दृश्य शैली के साथ इस परियोजना की सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहता हूं। मैं एक अभिनेता के रूप में कंगना का सम्मान करता हूं और हम एक यादगार फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म खूबसूरती से तैयार की जाएगी और एक्शन सिनेमा का एक बड़ा हिस्सा होगी, जिसमें कई रोमांचक एक्शन सीक्वेंस होंगे, और एक महिला नायक, जो जितनी खूबसूरत होगी, वह घातक है। "

इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई करेंगे और संयुक्त रूप से सोहेल मक्लाई प्रोडक्शंस और असाइलम फिल्म्स द्वारा निर्मित और क्युकि डिजिटल मीडिया द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

फिल्म दीवाली 2020 पर स्क्रीन पर हिट होगी।

Related News