आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर हिमाचल प्रदेश के काजा में हैं और उन्होंने अपने हॉलिडे की कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। नूपुर ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इरा के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "हमने कुछ नए दोस्त बनाए हैं।"

इस जोड़े को कुछ प्यारे दोस्तों के साथ देखा जा सकता है। नुपुर और इरा ने इस साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे से पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। नूपुर और इरा ने इससे पहले स्पीति वैली से भी तस्वीरें शेयर की थीं। इरा द्वारा क्लिक की गई फोटो में नूपुर माउंटेन बाइक की सवारी करती नजर आ रही हैं। "अद्भुत परिदृश्य, यहां सवारी करने में इतनी खुशी," उन्होंने लिखा था।

इरा ने हाल ही में अपनी मां रीना दत्ता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मां-बेटी की जोड़ी ट्रैवल करती नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए, इरा ने लिखा, "मैंने अपनी माँ से भी बात की कि मैं कैसा महसूस करती हूँ और जिन चीज़ों को मुझे आमतौर पर टाइप करना पड़ता है क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से इन वार्तालापों को करने के लिए बहुत रोती हूँ।"

इरा ने अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना हमेशा अच्छा नहीं लगता। और कभी-कभी तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता। आपको ऐसा लगता है कि यह एंटीक्लाइमैटिक था। लेकिन यह जीवन बदलने वाला नहीं माना जाता है। अधिकांश समय... यह एक छोटा सा कदम है। और दिन के अंत में यह छोटी चीजें हैं, है ना?"

जहां इरा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ढेर सारी खुश पोस्ट शेयर करती हैं, वहीं वह मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी मुखर हैं और मानसिक स्वास्थ्य के साथ अपने संघर्षों को साझा करने के लिए अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करती हैं। इरा ने एक मानसिक स्वास्थ्य पहल, अगस्तु फाउंडेशन भी शुरू की है, और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत करती है।

इरा, जो एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने दो साल पहले अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। 2019 में, उन्होंने यूरिपीडेस मेडिया नामक एक नाटक का निर्देशन किया। इसमें हेज़ल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

आमिर और रीना की बेटी हैं इरा; उनका एक बेटा जुनैद भी है। आमिर ने हाल ही में दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की थी। उनका एक बेटा आजाद राव खान है।

Related News