बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 90 के दशक के अंत में फिल्मों में धूम मचा दी और जब 00 के दशक की शुरुआत हुई, तो रानी बॉलीवुड की राज की रानी थीं। इसलिए जब वह हाल ही में बंटी और बबली 2 के प्रचार के लिए सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिखाई दीं, तो उन्होंने अपने दर्शकों को बॉलीवुड के अपने शुरुआती दिनों की एक झलक दी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी किसी वरिष्ठ अभिनेत्री के सामने घबराई हुई हैं, रानी ने उल्लेख किया कि गुलाम और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम करने के दौरान, वह आमिर खान और शाहरुख खान के साथ पर्दे पर रोमांस करने के लिए काफी नर्वस थीं। रानी ने कहा, 'मैं उस वक्त 16-17 साल की थी। मैंने आमिर और शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखा था। उन्हें कयामत से कयामत तक में देख के.. दिल ऐसा धड़का था। और शाहरुख को दिलवाले दुल्हनिया में देख के.. बहुत ऐसे.. मतलब ऐसे होता है ना की यंग क्रश युवा क्रश)। उन्होंने शाहरुख को 'रोमांस' भी कहा।

उसने तब खुलासा किया कि वह आमिर की आँखों में देखने से डरती थी क्योंकि उसे डर था कि वह उसके प्यार में पड़ जाएगी। जब मुझे गुलाम में उनके (आमिर) के साथ एक रोमांटिक सीन करने का मौका मिला, तो मैं उनके फावड़ियों को देखता रहा। मुझे ऐसे डर लग रहा था की ऐसी आंखों में देख लू तो प्यार ना हो जाए।रानी के खुलासे से कपिल वास्तव में चकित थे और उन्होंने कहा कि आमिर ने उन्हें ऑन-स्क्रीन रोमांस करना सिखाया और उन्होंने उसे इतना अच्छा सिखाया कि वह अब एक पेड़ से भी रोमांस कर सकती है।

हम तुम अभिनेत्री ने तब वीर ज़ारा के सेट से एक किस्सा साझा किया, जहाँ वह शाहरुख खान की वीर के लिए एक वकील की भूमिका निभा रही थी। फिल्म में, प्रीति जिंटा शाहरुख की प्रेमिका की भूमिका निभा रही थीं, जबकि उनके और अभिनेता के बीच पिता-पुत्री का रिश्ता था, क्योंकि उन्होंने उनके वकील की भूमिका निभाई थी। उनके और रानी के लिए अपने सीन के दौरान एक सीधा चेहरा बनाए रखना मुश्किल था। उसने कहा कि हंसी को रोकने के लिए अंततः यश चोपड़ा के हस्तक्षेप में देर हो गई। "अब मैं शाहरुख के साथ दृश्य करुं तो मुझे उनकी आंखों में देख के रोमांस करना है। अब वो नहीं कर सकते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि लाना है, उनको बेटी वाली लग रही है लाना है, और वो हो ही नहीं रही है हम। अंत में यश अंकल ने हमें इतना डांटा कि हम घबरा गए और इसे ठीक से करने की कसम खाई (अगर मैं शाहरुख के साथ एक सीन करता हूं, तो मैं उनकी आंखों में देखना चाहता हूं और उनसे रोमांस करना चाहता हूं। यह संभव नहीं है क्योंकि हमें एक पिता को जगाना है- बेटी की भावना और हम दोनों ऐसा नहीं कर सके), ”उसने कहा।

बंटी और बबली 2 में रानी सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी के साथ अभिनय कर रही हैं।

Related News