कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस से एविक्ट हो गई हैं,करीबन 3 महीने बिग बॉस हाउस में बिताने के बाद शेफाली जरीवाला की बिग बॉस जर्नी खत्म हो गई है। शो से निकलने के बाद शेफाली ने बताया कि आखिर वो कौन तीन कंटेस्टेंट्स है जो फाइनल में पहुंच सकते है। तो चलिए जानते है कौन है वो खिलाड़ी ,,

घर से निकलने के बाद जब शेफाली जरीवाला से उनके मुताबिक टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे गए तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल का नाम लिया। शेफाली की घर में असीम रियाज संग अच्छी दोस्ती थी- लेकिन हिमांशी खुराना के एविक्ट होने के बाद शेफाली-असीम लड़ने झगड़ने लगे बीते दिनों दोनों की काफी बहसबाजी हुई थी।

शेफाली ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला मेरे फेवरेट हैं,इसलिए मैं उन्हें टॉप 3 में देखना चाहती हूं। शेफाली ने आगे कहा- असीम और शहनाज की फैन फॉलोइंग बाहर बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग है,इसलिए मुझे लगता है कि टॉप 3 में सिद्धार्थ, असीम और शहनाज होंगे।

शेफाली ने बताया कि विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और माहिरा शर्मा डेंजर जोन में हो सकते हैं- शेफाली ने कहा- विशाल को बड़ा मौका मिला है वो सुरक्षित हो गए हैं घर में सभी को लगा था कि विशाल बाहर होंगे मुझे उम्मीद है अब वो रश्मि-असीम की आड़ में नहीं खेलेंगे विशाल अगर अच्छे से खेले तो आगे तक जा सकते हैं।

Related News