सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स और बॉलीवुड काजल से संबंध से जुड़ गया है इस मामले को लेकर नारकोटिक्स विभाग द्वारा लंबे समय तक कार्रवाई की गई अब एक और खबर रविवार को सामने आई जिसने बताया जा रहा है कि एक बॉलीवुड एक्टर को कोकीन मिलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई में उनके निवास स्थान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी द्वारा को कि मिलने एवं मादक पदार्थ मिलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बताया गया है कि एनसीपी द्वारा अरमान कोहली के घर पर छापा मारा गया था जहां पर उनसे कुछ सवाल पूछे गए और उनके संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने के बाद रविवार सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको पता दें कि यह पहला मामला नहीं है इसे पहले भी कहीं बॉलीवुड के नामी एक्टर रोको नारकोटिक्स विभाग द्वारा कस्टडी में लिया गया है या गिरफ्तार किया गया है।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा, मुंबई में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार, एनसीबी मुंबई की एक टीम ने 28.08.2021 की सुबह छापेमारी की और हाजी अली के पास से एक बड़े ड्रग तस्कर अजय राजू सिंह को पकड़ा और उसके पास से 25 ग्राम एमडी बरामद किया गया. उक्त आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर है क्योंकि वह पहले एएनसी मुंबई के 2018 के एक मामले में शामिल रहा है जिसमें भारी मात्रा में एफेड्रिन बरामद किया गया था."

आपको बता दें कि कोहली ने कई बॉलीवुड फिल्म में काम किया है इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायो में भी काम किया है।

Related News