नेहा शर्मा इन दिनों अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा पिछले कुछ समय से किसी टीवी शो या फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार। बेशक वह अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल नहीं जीत पाई लेकिन नेहा ने हमेशा अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींचा है.

बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में हैं नेहा
नेहा आज जहां हैं वहीं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. ऐसे में वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अब एक बार फिर नेहा ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है.


नेहा ने फिर खींचा लोगों का ध्यान
नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें उन्हें ब्लैक ब्रा और रिप्ड जींस पहने देखा जा सकता है।

लुक को पूरा करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। नेहा ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.


बेहद बोल्ड लग रही हैं नेहा
इस दौरान नेहा अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस ही नहीं तमाम सेलेब्स फोटोज को देखकर तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. वहीं नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'जोगिरा सारा रा रा' नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Related News