इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म संजू कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। संजय दत्त के जीवन के कई अनछुए पहलूओं को बयां कर रही इस फिल्म में बॉलीवुड के रॉकस्टर रणबीर कपूर संजय का रोल निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन 3 इडियट्स, मुन्नाभाई और पीके जैसी सुपरहिट्स फिल्में दे चुके राजकुमार हिरानी द्दारा किया गया हैं।

राजकुमार हिरानी की एक ओर फिल्म अब इस लिस्ट में शामिल होने को तैयार हैं। आपको बता दें कि इस साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने करने वाली फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्दमावत है जिसने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। लेकिन वहीं बात करे बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों की तो जैसा की फिल्म इंडस्ट्री में ये दौर बायोपिक फिल्मों के निर्माण का चल रहा हैं। ऐसे में संजू की फिल्म का मुकाबला भी बायोपिक फिल्म से होगा।

बता दें कि अब तक बॉलीवुड में रिलीज हुई बायोपिक फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का दर्जा आमिर खान की फिल्म के नाम हैं। आमिर की फिल्म दंगल ने सबसे ज्यादा कमाई कर सफलता प्राप्त की थी। आपको बताते चलें कि घरेलु बाजार में फिल्म दंगल ने 380 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर शानदार रिकॉर्ड कायम किया था।

वहीं बात करे रणबीर कपूर की फिल्मों की तो रणबीर की ये जवानी है दिवानी ने घरेलू बाजार में करीब 190 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म को पहले ही दिन 19 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग मिली थी। ऐसे में रणबीर कपूर के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म ये जवानी है दिवानी हैं।फिल्म संजू के बॉक्स ऑफिस पर हिट जाने के कई कारण हैं। बेहतरीन निर्देशन के साथ बेहतरीन कलाकार, बिग बजट और संजय दत्त की विवादित जिंदगी। संजय दत्त की जिंदगी फिल्म की कहानी है जिसकी असलियत जानने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक बैठे हैं।

Related News