धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर किरदार फैंस का दिल जीत रहा है। जेठालाल से लेकर पोपटलाल तक सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। पत्रकार पोपटलाल अभी तक शो में शादी नहीं कर पाए हैं। अब पोपटलाल डेट पर जा रहे थे लेकिन लगता है कि किसी ने गौर किया है। पोपटलाल की डेट खराब होती जा रही है। वह जो कुछ भी करता है वह बैकफ़ायर हो जाता है, जिससे उसकी ऋण योजना बदतर हो जाती है और वह किसी भी कीमत पर इस अवसर को याद नहीं करना चाहता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पोपटलाल की डेट को लगी किसी की नजर, खास तोहफा हुआ गायब

वास्तव में, पोपटलाल टप्पू सेना की मदद से पूजा का दिल जीतने के लिए एक उपहार का आदेश देता है। लेकिन कुछ गलतफहमी के कारण, वितरित करते समय, उपहार में हेरफेर किया जाता है और गलत सामान पोपटलाल तक पहुंच जाता है। पोपटलाल ने पूजा के लिए एक मेकअप किट का ऑर्डर दिया था लेकिन बदले में उसे आमों का एक डिब्बा मिलता है। वह डिलीवरी मैन से गलती को सुधारने के लिए कहता है और आम का डिब्बा लेकर सोसायटी के परिसर में उसका इंतजार करता है।

लेकिन जब आदमी पोपटलाल से गलत पार्सल इकट्ठा करने के लिए आता है, तो आम का पट्टा अपनी जगह से अचानक गायब हो जाता है। पोपटलाल आम की बेल्ट को गायब देखकर हैरान है क्योंकि उसके बिना डिलीवरी मैन पोपटलाल को उसका आर्डर नहीं दे सकता। यह सुनकर पोपटलाल और अधिक घबरा गया और तुरंत पुलिस को घटना की जांच के लिए बुलाया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame actor Miraj lost 30 lakh rupees in  betting | 'तारक मेहता...' का एक्टर सट्टे में हारा 30 लाख, उधार चुकाने के  लिए करने लगा चेन स्नेचिंग |

हाल ही में, शैलेश लोढ़ा, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं, और दिलीप जोशी, जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं। शैलेश लोढ़ा ने इस लड़ाई के कलह पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। शैलेश लोढ़ा ने कहा था कि यह खबर पूरी तरह से गलत है। अपने सह-कलाकार दिलीप जोशी के साथ उनके ऑफ-स्क्रीन संबंध उनके ऑन-स्क्रीन रिश्ते की तरह ही मजबूत हैं। दिलीप जोशी और उनके रिश्ते में कोई खटास नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि इस तरह की खबरें सुनने से हंसी आती है।

Related News