जब कंगना रनौत ट्विटर पर अपना पक्ष रखती हैं तो उनके ट्वीट अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। चाहे सुशांत सिंह राजपूत का मामला हो या महाराष्ट्र सरकार का कंगना मुखर थीं। कंगना की प्रतिभा उस समय सामने आई जब उन्होंने अपने विवाहपूर्व संबंधों के बारे में एक दिलचस्प टिप्पणी की। हालांकि जब उन्हें ट्रोल किया गया तो कंगना ने ट्रोल्स को कड़ा जवाब दिया।

कंगना ने ट्वीट किया: "यह देखना मजेदार है कि कैसे हर कोई शादी से पहले सेक्स के लिए पछता रहा है।" उनमें से कुछ ने कहा कि पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित यौन संबंधों के बारे में बात कर रहे थे। महिलाओं के विक्टोरियन और इस्लामी दृष्टिकोण के साथ मेरी समयरेखा पर बर्फ के टुकड़े पिघल जाते हैं।


वास्तव में यह कंगना के जवाब से शुरू हुआ जो उन्होंने एक उपयोगकर्ता के ट्वीट में दिया था। कंगना ने लिखा: अपनी हालत देखो तुम कुछ क्यों नहीं लेते? आत्मघाती आत्मघाती बनो। जहरीला होना साथ ही देखने में डरावना। ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं है? मुझे ज्ञान मत दो मुझसे ज्ञान लो। जितनी जल्दी हो सके अपने केश बदलें और ध्यान केंद्रित करें।

कंगना के सलाग उपयोगकर्ता को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने कंगना को लिखा - गो एफ *** योरसेल्फ। इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा, "नहीं, नहीं।" मैं गर्म और नाजुक हूं। मैं खुद नहीं करता। इस पर एक अन्य उपयोगकर्ता ने बातचीत के दौरान कहा - शादी से पहले संबंध बनाना सांस्कृतिक नहीं है। क्या आप सनातन धर्म के खिलाफ हैं? इस तरह के ट्वीट के बाद कंगना ने जवाब दिया और ट्वीट किया। कंगना फिलहाल हैदराबाद में अपनी फिल्म "हलवाई" के अगले शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उनके छोटे भाई अक्षत की शादी हुई, जिसमें कंगना ने अपने परिवार के साथ काफी समय बिताया।

Related News