बॉलीवुड में बायोपिक का चलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कुछ क्षण पहले हमने सुना कि राजेश खन्ना की बायोपिक तैयार है। अब दिलीप कुमार की बायोपिक की खबरें जोरों पर हैं। क है।

दिलीप साहब बॉलीवुड में अब तक के सबसे महान अभिनेताओं में से हैं। उनकी लोकप्रियता को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, अभिनेता की ऑफ-स्क्रीन कहानी भी बहुत दिलचस्प है। इसलिए अगर आप उनकी लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं तो जल्द ही आप इसे फिल्म के माध्यम से देख पाएंगे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सुभाष घई दिलीप कुमार के जीवन पर आधारित एक बायोपिक बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में दिलीप कुमार की भूमिका अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई जाने की खबरें हैं।

विकास से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "उन्हें (घई) लगता है कि यह बताने के लिए एक बहुत ही प्रेरक कहानी है कि कैसे एक फल विक्रेता का बेटा भारत का सबसे सम्मानित अभिनेता बन गया। सुभाष घई चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन दिलीप कुमार की भूमिका निभाएं।"

काम के मोर्चे पर, बिग बी अभी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उनकी झोली में ब्रह्मास्त्र, रनवे 34, प्रोजेक्ट के, झुंड, द इंटर्न रीमेक, अलविदा और अन्य फिल्में हैं।

अमिताभ बच्चन को हाल ही में स्वास्थ्य के लिए हानिकारक प्रभावों के कारण पान मसाला ब्रांड का समर्थन करने से पीछे हटने के लिए प्रशंसा मिली। यहां तक ​​​​कि तंबाकू उन्मूलन के लिए राष्ट्रीय संगठन (नोट), एक तंबाकू विरोधी संगठन ने भी बॉलीवुड सुपरस्टार के तंबाकू उत्पादों को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों से हटने के फैसले का स्वागत किया था।

Related News