सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने संदीप उन्नीकृष्णन बायोपिक मेजर की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। लीड भूमिका में आदिव ऋषिक अभिनीत, फिल्म 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो को फिल्म और सभी पीछे के दृश्यों की कार्रवाई करने वाले वीडियो को साझा किया। क्लिप दर्शकों को 2008 के मुंबई आतंकवादी हमलों में वापस ले जाता है। आदिवी सेश, जो प्रमुख संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाते हैं, को वीडियो की शुरुआत में सुना जा सकता है, "मत आओ। मैं उन्हें संभाल सकता हूं। "

साशी किरण-निर्देशी प्रमुख प्रमुख संदीप उन्नीकृष्णन, एनएसजी कमांडो के जीवन से प्रेरित हैं जिन्होंने 26/11 के हमले के दौरान ताज होटल में कई बंधकों को बचाया।

प्रमुख भी संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और भारतीय सेना के साथ उनके कार्यकाल में जाने का वादा करता है। "दुनिया केवल यह जानती है कि वह कितना वीर था और वह अपने अंतिम क्षणों में कैसे मर गया। लेकिन, जो कुछ भी मैं उसके बारे में प्यार करता था वह वह था जिस तरह से वह रहता था। 26/11 वह अध्याय नहीं था जिसने उसे परिभाषित किया था। हां, यह एक महत्वपूर्ण अध्याय था। लेकिन, जब वह कारगिल में लड़े तो वह 7 वें बिहार में एक कप्तान था। उन्होंने हैदराबाद में सेवा की। वह राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में गए। वह राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड में एक प्रशिक्षण अधिकारी थे। मुझे दिलचस्पी थी कि वह कितना खूबसूरती से अपना जीवन जीता था। आदिवी एसईएएसएच ने इंडियनएक्सप्रेस। Com को पहले बताया था, "मैं एक फिल्म बनाना चाहता था।"

प्रमुख भी सैई मांजरेकर, सोभिता धुलीपुला, प्रकाश राज, रेवाथी और मुरली शर्मा भी हैं।

Related News