बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत न केवल उनके परिवार वालों के लिए बल्कि बॉलीवुड जगत और उनके फैंस के लिए भी सदमा लगा था। हालांकि आज भी उनकी मौत एक राज बनी हुई है। उनकी मौत के बाद खबरें आई थी कि जल्दी ही उनके ऊपर बायोपिक बनेगी।

अभी हाल ही में एनटीआर की बायोपिक फिल्म पर काम चल रहा है जिसमें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का भी रोल होगा और फिल्म में उनका रोल बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह निभाएंगी। इस फिल्म में उनका 20 मिनट का रोल है और रकुल प्रीत सिंह को भारी भरकम फीस दी जा रही है। चलिए आपको बताते है

इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार करीब 20 मिनट का है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह को श्रीदेवी का रोल प्ले करने के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस दी गयी है। इसके साथ ही हाल ही में रकुल प्रीत इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ तकरीबन 20 फिल्मों में साथ काम किया है और यह फिल्म 2 भाग में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन कृष द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को भी महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जाएगा।

Related News