अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत पिछले कुछ हफ्तों से लड़ाई लड़ रही हैं। वे दोनों शाब्दिक रूप से एक-दूसरे पर हमला करने का एक भी अवसर याद करते हैं। अब उर्मिला ने हाल ही में मुंबई में 3 करोड़ रुपये में एक नया कार्यालय खरीदा है। इस मामले में भी कंगना ने उन पर निशाना साधा। कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा, "प्रिय उर्मिला मातोंडकरजी, जिस घर को मैंने अपनी मेहनत से बनाया है, वह भी कांग्रेस द्वारा ध्वस्त किया जा रहा है।

वास्तव में, भाजपा को खुश करके, मुझे केवल 25 से 30 मामले मिले हैं। काश, मैं आपको समझ रही होती।" इससे कांग्रेस खुश होती, मैं कितना मूर्ख हूं, मैं नहीं? कंगना के बयान पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई और उर्मिला ने प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं किया। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें लिखा था, 'हैलो, कंगनाजी, मैंने आपके बारे में अपने मन में उच्च विचार सुने हैं।

बल्कि, उन विचारों को पूरे देश में सुना गया है। आज मैं आपको पूरे देश के सामने बताना चाहता हूं, आप जगह और समय चुनें, मैं अपने सभी दस्तावेजों के साथ वहां पहुंचूंगा। मैंने अपने 25 से 30 साल के करियर में बहुत मेहनत की और अंधेरी में फ्लैट खरीदा, जिसमें कागजात होंगे, जिन्हें मैंने मार्च के पहले सप्ताह में बेचा था।

इसके कागजात भी होंगे। मैंने अपनी मेहनत की कमाई से अपना ऑफिस खरीदा है। इसके दस्तावेज भी होंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वाई-प्लस सुरक्षा जो सरकार ने आप जैसे करोड़ों करदाताओं को दी है, क्योंकि आपने सरकार से वादा किया था कि आप बॉलीवुड में ड्रग घोटाले में शामिल हस्तियों की सूची NCB (ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल) को दे देंगे, जिसका इंतजार है। पूरा देश कर रहा है, इसलिए मैं अपने दस्तावेजों के बदले उस छोटी सूची को चाहता हूं।

Related News