बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार विवादों में हैं। उन पर हाल ही में सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया गया है। जिसके कारण उन्हें मुंबई पुलिस ने तलब किया है। समन के अनुसार, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल दोनों को जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने पेश होना होगा। अब कंगना ने सोशल मीडिया पर समन पर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना और उनकी बहन को मुंबई पुलिस ने तलब किया था

कंगना रनौत और उनके मंगेतर कंगना और रंगोली चंदेल को बुधवार को मुंबई पुलिस ने तलब किया। पुलिस ने 26 और 27 अक्टूबर को एक जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा है। मुंबई में बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद, उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धारा 124, 295 ए और 153 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी

कंगना रनौत ने तब समन का जवाब दिया। कंगना रनौत सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, "जूनूनी पेंगुइन सेना, महाराष्ट्र के पप्पू, मुझे कक्कक्कक्क कंगना बहुत याद आती है, कोई बात नहीं, मैं जल्द ही आऊंगा ..."

संप्रदाय द्वेष फैलाने का आरोप

कंगना और उनकी बहन रंगोली पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है। अदालत में दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत एक ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दरार को भड़काने की कोशिश कर रही थीं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के आरोपों और उनके ट्वीट से दोनों धर्मों के बीच नफरत बढ़ती है। मुन्ना वरली और साहिल अशरफ सैयद द्वारा बांद्रा कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। वह ट्वीट द्वारा दिए गए बयानों के बाद काफी चर्चा में रहे। हाल ही में, वह लगातार बॉलीवुड का निशाना बने हैं। जिस कारण यह लगातार बहस में रहा है।

Related News