बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस समय वो हर मुद्दे पर अपनी बात रख रही है। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर नवरात्रि के शुभ समय पर खुद की एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। इस तस्वीर में, वह आदिशक्ति में दुर्गा की पूजा कर रही है।

कंगना रनौत ने तस्वीर साझा की और लिखा, “शक्ति के बिना शिव पूर्ण शून्य हैं। यानी सत्ता ही सब कुछ है। और उसमें अपार संभावनाएं हैं, जो नवरात्रि पर ऊर्जा और शक्ति बढ़ाने का काम करती है। '

अभिनेत्री ने पिछले दिनों अपने संघर्षों को याद करते हुए एक ट्वीट में शक्ति की बात की है। अभिनेत्री फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की है और 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी अन्य फिल्मों के लिए काम शुरू शुरू किया है। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो के जरिए उन्होंने एक बार फिर जया बच्चन पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में जया बच्चन के नाम का उल्लेख नहीं किया । वीडियो की बात करें तो वीडियो में कंगना अपने होमटाउन मनाली में अपनी आने वाली फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रही हैं। वह फिल्म में जबरदस्त एक्शन के लिए प्रभावशाली किक और मुक्केबाजी का अभ्यास कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार कंगना लगातार चर्चा का विषय बन गई है और लगातार चर्चा चल रही है और वो हर मुद्दे पर अपनी राय रख रही है और इसे लेकर कई बार वे विवाद में घिरती हुई नजर आ रही है।

Related News