टीवी के सबसे चर्चित शो अनुपमा में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. काव्या वनराज की शादी से एक तरफ फैन्स सदमे में हैं तो दूसरी तरफ फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि अनुपमा की बिगड़ती तबीयत एक नया मोड़ क्यों लेगी. अब हर दर्शक के मन में एक बात चल रही है कि अगर काव्या को उनका 'वी' मिल गया तो आगे क्या होगा? इसमें कोई शक नहीं कि इस सीरियल के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी काफी बढ़ रही है.

ताजा एपिसोड दिखा रहा है कि अतुलनीय सर्जरी के बाद हालत सुधरने के बजाय और बिगड़ती जा रही है। वनराज तब परेशान हो जाता है और कबूल करता है कि उसके दिल में क्या छिपा है। इस बीच, वनराज समर से कहता है कि अनुपमा के साथ उसका रिश्ता आपके सामने है। अनुपमा अब पत्नी नहीं हैं, लेकिन वह अभी भी मेरे बच्चों में से एक हैं। तब डॉक्टर अद्वैत अनुपमा को विशेष ध्यान देने और चिंता न करने के लिए कहते हैं। आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही अनुपमा को अनुपमा की वापसी का बेसब्री से इंतजार है।


तो अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे काव्या अपनी नफरत की आग से घर का माहौल गर्म कर देती है। अनुपमा के घर आने के साथ, काव्या एक नया खेल खेलना शुरू करती है। अनुपमा के डिस्चार्ज होते ही घरवाले उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। व्हीलचेयर से आ रही अनुपमा अचानक नीचे गिर जाती है, लेकिन वनराज उसे संभाल लेता है। यह सब देखकर क्रोधित काव्या सुख के समय में बाधक बन जाती है। घरवालों के सामने काव्या वनराज को अपने हनीमून के बारे में बताती है। तभी काव्या और वनराज में खूब बवाल होता है।

Related News