जूनियर एनटीआर ने कहा है कि उन्होंने मंगलवार को कोरोनावायरस को मात दे दी। 38 वर्षीय ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल को लिया और उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने कोविड -19 निदान के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने कोविड 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद," उन्होंने एक ट्वीट में लिखा और डॉक्टरों की टीम को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने अलगाव के दौरान उनकी देखभाल की।

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा कि "कोविड -19 को बहुत गंभीरता से लेने की आवश्यकता है", यह कहते हुए कि इसे "अच्छी देखभाल और सकारात्मक सोच के साथ" ठीक किया जा सकता है।

उन्होंने लिखा: कोविड 19 को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। लेकिन यह एक ऐसी बीमारी भी है जिसे अच्छी देखभाल और सकारात्मक सोच से हराया जा सकता है। इस लड़ाई में आपकी इच्छा शक्ति ही आपका सबसे बड़ा हथियार है। हिम्मत बनायें रखें। घबड़ाएं नहीं। नकाब पहनिए। घर पर रहो।"

जूनियर एनटीआर वर्तमान में एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस आरआरआर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह कोमाराम भीम के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म अपनी शूटिंग के आखिरी चरण में है। उसके बाद, वह क्रमशः NTR30 और NTR31 प्रोजेक्ट्स के लिए निर्देशकों कोराताला शिवा और प्रशांत नील के साथ मिलकर काम करेंगे।

Related News