बसु परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है क्योकिं उनके घर में हाल ही में शादी हुई है। बता दें कि बिपाशा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। विजेता और करण तलरेजा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है। इन्होने बहुत ही साधारण ढंग से कोर्ट मैरिज की है क्योकिं विजेता ऐसी ही शादी चाहती थी।

मंगलवार को इस कपल ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी, और इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है। विजेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटोज शेयर की है। इस रिसेप्शन पार्टी में बिपाशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। विजेता का लुक भी बेहद ही खास था और वो एक बंगाली ब्राइड के ऑउटफिट में काफी खूबसूरत दिख रही थी।

इनकी शादी से पहले परिवार वालों ने पूजा का आयोजन किया था। इसी शादी में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने नंदी पूजन की फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

ये शादी पूरी तरह से बंगाली रिवाज से हुई है। विजेता बसु की बड़ी बहन बिपाशा बसु भी इस दौरान काफी खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी फोटो खूब पसंद कर रहा है। फोटोज में प्रियंका अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ भी नजर आ रही है।

Related News