अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली कोविद के समय में प्यार के साथ आने वाली जटिलताओं से निपट रहे हैं। अभिनेता ने दिखाया कि कैसे वे संपर्क में रहते हैं जबकि संगरोध उन्हें अलग रखता है।

अनुष्का ने तीन तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने विराट को देखा जो या तो उनके कमरे के नीचे एक बगीचे से या दूसरे कमरे की बालकनी से उन्हें लहरा रहे थे। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इन दो कैप्शन के बीच चयन नहीं कर सका - क्वारंटाइन बबल लाइफ के समय में दिल को प्यार और प्यार करता है #ओह, आप समझ गए!" क्रिकेटर अपनी पत्नी को देखकर खुश होता है और उसका चेहरा कहानी बयां कर देता है।

इससे पहले दिन में, विराट ने सोशल मीडिया पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के फाइनलिस्ट संचित चानाना के बारे में लिखा था। इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए, मैंने पहले किसी को देखने का अनुभव नहीं किया और उनकी प्रतिभा की सरासर जैविक और दिव्य अभिव्यक्ति से मुझे एक बार फिर भावुक कर दिया। भगवान आपका भला करे और रक्षा करे। आप वाकई खास हैं। सलाम!" उन्होंने युवा नर्तक के बारे में लिखा।

उन्होंने आगे कहा, "मेरे अब तक के जीवन में बहुत कम बार मैं किसी व्यक्ति की प्रतिभा से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध और प्रभावित हुआ हूं। अरिजीत सिंह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी प्रतिभा ने मुझे भावुक कर दिया और फिर अब मैं इस बच्चे के YouTube पर नृत्य करने वाले वीडियो पर ठोकर खाई।

अनुष्का जहां अपने पति के साथ कई महीने विदेश में बिताने के बाद सितंबर में मुंबई लौटी थीं, वहीं वे दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व कर रहे थे। वह और उनकी नवजात बेटी वामिका जून में विराट कोहली और टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड गई थीं।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया रविवार (24 अक्टूबर) को बाबर आज़म के नेतृत्व में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ संघर्ष के साथ एक हफ्ते में अपना टी 20 विश्व कप 2021 अभियान शुरू करेगी।

Related News