6 मई को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर ने जून में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बता दे की, यह खबर लोगों की नजरों में आई, उन्होंने इस जोड़े पर अपने प्यार की बौछार करना शुरू कर दिया मगर कुछ लोगों ने इस खास दिन पर नकारात्मकता भी फैला दी। कमल राशिद खान उर्फ ​​केआरके एक स्वघोषित आलोचक और पूर्व अभिनेता ने भी युगल पर कटाक्ष किया।

बता दे की,आलिया और रणबीर के प्रशंसक इस जोड़े के समर्थन में आए और केआरके को उनकी असभ्य टिप्पणी के लिए बेरहमी से ट्रोल किया। एक ने लिखा, "व्यक्तिगत मत बनो। एक बेटी भी। खरमा असली है," दूसरे ने शिकायत की, "तुमको हर बात पर कुछ उल्टा क्यों होता है ?? वे माता-पिता बन गए हैं।

कुछ अच्छी तारिके से नहीं बोल सकता तो मुह बंद रख कर।" तीसरे ने लिखा, “तेरी क्यू जल रही है? कम से कम उन्होंने सिर्फ छवि के लिए बच्चे का गर्भपात नहीं किया, और कभी-कभी ऐसा होता है कि गर्भावस्था की खबर सुनकर अपनी छवि को बचाने के लिए 2 में से एक साथी दूसरे को छोड़ सकता है मगर कम से कम उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया और शादी कर ली। ”

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। घोषणा उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य थी, इसलिए यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई। एक्ट्रेस ने शादी से पहले ही गर्भधारण कर लिया था और इसलिए हश-हश सेरेमनी।

Related News