जैस्मीन भसीन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है! बता दे की, अभिनेत्री ने अपने अभिनय कौशल के कारण एक बहुत बड़ा प्रशंसक आधार प्राप्त किया है, मगर उनका असाधारण फैशन सेंस भी शहर में चर्चा का विषय रहा है। जैस्मिन फैशन पुलिस पर प्रभाव डालने में कभी विफल नहीं होती है और हमेशा भव्य पोशाक पहनकर बार को ऊपर उठाने में सफल होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई है, जहां वह हमेशा अपने प्रशंसकों को वीडियो और तस्वीरों से आश्चर्यचकित करती है और अपने दर्शकों को अपने ठिकाने पर अपडेट रखती है। जैस्मीन की इस ड्रेस में एक तरफ पफी स्लीव्स और कमर पर कटिंग डिटेल है। उसने कम से कम सामान चुना और इस पोशाक में चमकने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने व्यक्तिगत मोर्चे के बारे में बात करते हुए, एली गोनी और जैस्मीन भसीन को बिग बॉस 14 में एक-दूसरे से प्यार हो गया। जब से उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा की, तब से यह जोड़ी एक-दूसरे पर अपने प्यार की बौछार करने से कभी नहीं कतराती है। नागिन 4 जैसे कई सफल शो का हिस्सा रही हैं; भाग्य का ज़हरीला खेल, दिल तो हैप्पी है जी और अन्य। वह पंजाबी इंडस्ट्री में गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म 'हनीमून' से डेब्यू कर रही हैं। लोनेरेंजर और ज़ी द्वारा निर्मित, बिना शीर्षक वाली फिल्म का निर्देशन मनीष चव्हाण ने किया है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन की शुरुआत करेंगे। जैस्मीन ने हाल ही में शिविन नारंग के साथ 'इज्जत है' नामक एक संगीत वीडियो के लिए सहयोग किया। वह आखिरी बार म्यूजिकल ट्रैक 'इस बारिश में' में शहीर शेख के साथ नजर आई थीं।

Related News