शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन सभी वर्षों के बाद भी अपनी लोकप्रियता बनाए रखने में कामयाब रहा है। यह शीर्ष 5 शो में शामिल है। श्रृंखला ने हाल ही में 28 जुलाई को 12 साल पूरे किए और 3000 एपिसोड भी पूरे किए। यह एकमात्र ऐसा शो है जहाँ आपको शायद ही कोई आलोचक मिलेगा। लोगों ने पहले एपिसोड के बाद से शो की प्रशंसा की और बहुत प्यार दिया। जेठा के रूप में दिलीप जोशी और दया वकानी के रूप में दया ने शो में जान फूंक दी। दिलीप जोशी अभी भी शो से जुड़े हुए हैं लेकिन दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है। फिर भी शो की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है। इस जोड़ी के अलावा, बबिता-अय्यर की जोड़ी भी उतनी ही लोकप्रिय है।


धारावाहिक में, मूनमून दत्ता और तनुज महाशबदे बबीता और अय्यर की भूमिकाएँ निभाते हैं। जेठालाल का बबिताजी के प्रति आकर्षण भी धारावाहिक का एक प्लस पॉइंट है। कहानी अब एक मोड़ लेने की संभावना है। बबिताजी के पति कृष्णन अय्यर ने खुलासा किया कि उन्होंने और बबिता ने फैसला किया है कि वे अपने गाँव लौट आएंगे।



यह सुनकर जेठालाल चिंतित हो जाता है और उसे रोकने के लिए दौड़ता है। अय्यर को बहुत कुछ समझाते हैं और एक गाँव में रहने के नुकसान को भी समझते हैं। जेठालाल पूछता है कि क्या वे गांव में काम कर सकते हैं इस पर अय्यर कहते हैं कि वे खेती करेंगे। जेठालाल कहता है कि यह सब आसान नहीं है। वह यह भी कहते हैं कि बबिताजी को एक गाँव में नहीं रखा जा सकता। जेठालाल यह जानकर बहुत आश्चर्यचकित हैं कि बबिताजी भी अय्यर के फैसले से सहमत हैं।


अब सीरियल में यह दिलचस्प होगा कि अगर बबिता और अय्यर गोकुलधाम छोड़ रहे हैं, तो क्या जेठालाल उन्हें रोक पाएंगे? इस शो के बारे में बात करते हुए, अफवाहें हैं कि दिशा वकानी उर्फ ​​दया नवरात्रि में वापसी कर सकती हैं।

Related News