कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या देश में तेजी से बढ़ने लगी है. दिल्ली, मुंबई समेत अन्य शहरों में यह आंकड़ा डरावना है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम अब लिस्ट में शामिल हो गया है। स्वरा ने ट्वीट किया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। स्वरा और उनका परिवार अब आइसोलेशन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रही हैं। उसने एक डबल टीका लिया है और उम्मीद है कि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

स्वरा भास्कर ने अपने पोस्ट में लिखा, '5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने लगे। पुष्टि आरटी-पीसीआर टेस्ट से हुई है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं और मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं। एक सप्ताह पहले मिले सभी लोगों को मैंने अपने कोविड के बारे में सूचित कर दिया है,यदि कोई मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं। डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें।'

अगले पोस्ट में लिखा: 'हैलो कोविड, अभी-अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया है और टेस्ट पॉजिटिव आया है. आपने इसे स्वयं अलगाव में किया है। बुखार, सिरदर्द और स्वाद क्षमता में कमी जैसे लक्षण।

मैं घर और परिवार पर होने के लिए बहुत आभारी हूं। सभी सुरक्षित रहें। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस सूची में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सोनू निगम, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही आदि शामिल हैं।

Related News