आराध्या बच्चन ने एक बार रणबीर कपूर को अपना पिता अभिषेक बच्चन समझ लिया था, क्योंकि उन्होंने उनकी तरह टोपी और जैकेट पहन रखी थी। उसके बाद, आराध्या रणबीर के आसपास शर्मीली व्यवहार करेगी, जो 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिनय कर रही थी।

फिल्मफेयर के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि आराध्या रणबीर को यह सोचकर गले लगाने के लिए दौड़ी थी कि यह अभिषेक है और तब से उसके आसपास शर्मीला है। "एक दिन वह बस उसकी बाहों में भाग गई। क्योंकि उन्होंने एबी (अभिषेक बच्चन) की तरह यह जैकेट और टोपी पहनी हुई थी और उनके पास ठूंठ थी। यह सोचकर कि वह एबी है, उसने उसे गले लगा लिया और वह '' की तरह था। हिरू आंटी (जौहर) ने कहा, 'रणबीर तुम आकर्षक हो'

ऐश्वर्या ने कहा, "लेकिन मैं समझ गई कि क्या हुआ था। मैंने उससे पूछा कि तुम्हें लगा कि वह पापा हैं और उसने कहा 'या'। ऐश ने आगे कहा कि उस दिन से वह उनके साथ थोड़ी शर्मीली हो गई हैं। अभिषेक ने रणबीर को चिढ़ाते हुए कहा, 'हम्म... ये क्रश कर रहा है'। मैंने रणबीर से कहा कि यह बहुत फनी है।

ऐश्वर्या ने यह भी उल्लेख किया कि उनका रणबीर के पिता, ऋषि कपूर पर क्रश था, और अब आराध्या रणबीर के आसपास शर्मीली है, इसलिए जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है। "सेट पर, मैंने रणबीर को 'रणबीर अंकल' के रूप में पेश किया। उसने मजाक में कहा, 'नहीं आरके!' दो बार उसने उसे 'चाचा' कहा। लेकिन दूसरे दिन अचानक 'आरके' हो गया। हम सभी उस पर हंसे, ”ऐश्वर्या ने कहा।

ऐश्वर्या अगली बार मणिरत्नम की मैग्नम ओपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। तमिलनाडु सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील देने के बाद, फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने का मार्ग प्रशस्त करने के बाद पीरियड फैंटेसी ड्रामा का निर्माण शुरू हुआ। शनिवार को वह अपने को-स्टार सरथकुमार से मिलने गईं। रविवार को, सरथकुमार की बेटी वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने शानदार पल को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने व्यक्त किया कि कैसे वह उसके साथ, अभिषेक और आराध्या की विनम्रता और प्यार से "अभिभूत" थी।

Related News