हर साल डब्बू रतनानी अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं और इस कैलेंडर में कई बॉलीवुड के सितारे शामिल होते हैं। बीते सोमवार की रात को डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में कई बड़े सितारे शामिल हुए। इस इवेंट में हिना खान भी अपने दोस्त प्रियांक के साथ दिखी। दोनों एक साथ बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ चुके हैं। इस समय करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी टीजे के साथ यहाँ पहुचें। वे भी बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ चुके हैं। लेकिन उसी समय कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख कर सभी हैरान रह गए।

करणवीर, हिना और प्रियांक एक दूसरे को लंबे समय बाद देख कर काफी खुश नजर आए। इतने लंबे समय बाद दोस्तों से मिलने पर करणवीर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने हिना को जबरदस्ती किस कर दिया। फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि हिना उनके किस करने से खुश नहीं थी।

मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद हिना काफी गुस्से में आ गईं थीं लेकिन करणवीर उनके फ्रेंड हैं इस वजह से उन्हें बुरा नहीं लगा। भले ही करणवीर को हिना को किस करने का इंटेंशन गलत ना हो लेकिन हिना फिर भी उनके किस करने से अनकम्फर्टेबल थी।

उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। इनके वर्क हेंड की बात करें तो हिना इन दोनों अपने शो "कसौटी जिंदगी की 2" में कोमोलिका की भूमिका निभा रही है।

Related News