आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत टीवी श्रृंखला घूम है किसी के प्यार में के सबसे हालिया एपिसोड ने एक दिलचस्प मोड़ लिया है। विराट और पाखी शादीशुदा हैं और अपने बेटे विनायक को एक साथ पाल रहे हैं। पैर की बीमारी से जूझ रहे विनायक को विराट लेते हैं। साईं के अस्तित्व के बारे में सच्चाई हाल ही में चव्हाण परिवार के साथ-साथ विराट और पाखी को भी कुछ दिन पहले बताई गई थी। अब तक, सभी को लगता था कि साईं मर चुके हैं। और अब ऐसा प्रतीत होता है कि चीजें और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाएंगी।

बता दे की, चव्हाणों ने साईं के अस्तित्व की खोज हाल ही के घूम है किसी प्यार में एपिसोड में की थी। साई (आयशा सिंह) अभी भी जीवित है और उसकी एक बेटी है, यह जानने पर वे कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। पाखी के खिलाफ साईं की पक्की समर्थक अश्विनी आई ने भी अपनी निष्ठा बदल ली है और अब चाहती है कि पाखी विराट के साथ अपने रिश्ते को जारी रखे। हालांकि, उन दोनों के लिए साईं और सावी और विनायक के स्नेह के बारे में जानने के बाद, भवानी काकू एक निर्णय लेता है जो विनायक को अस्पताल में रखता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, घूम है किसी के प्यार में का एक नया ट्रेलर, साईराट का एक और दिल दहला देने वाला अध्याय, या साई और विराट की प्रेम कहानी, चैनल द्वारा जारी किया गया है। हम देखेंगे कि विराट (नील भट्ट) और पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) एक ज्वैलरी स्टोर पर जाते हैं, जैसा कि घूम है किसी के प्यार में प्रीकैप है। विराट को शुरू में पाखी के साथ खरीदारी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है,

मगर जब वह साई को दुकान पर अपनी शादी का बैंड बेचते हुए देखता है, तो वह पाखी से उनकी सालगिरह के बारे में बात करके और उसे एक कीमती हार देकर उसे जलन महसूस कराने की कोशिश करता है। पाखी साईं की हरकतों से निराश हो जाती है। साई और विराट एक बार फिर नाराजगी और गलतफहमी का खेल खेल रहे हैं. और यहां देखें कि घूम है किसी के प्यार में प्रीकैप पर प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी है।

Related News