रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक्शन एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र लंबे समय से चल रही है। दो साल पहले शुरू हुई फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। रणबीर ने हाल ही में फिल्म डब की है।

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता करण जौहर के स्टूडियो पार्टनर फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म के रन समय में कटौती करने के लिए कहा है। सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा कि फॉक्स स्टार स्टूडियो ने करण जौहर और अयान मुखर्जी से फिल्म में कई बदलाव करने के लिए कहा है। ऐसा करने का कारण फिल्म के तीन घंटे के रन समय को ढाई घंटे करना है।

सूत्र ने आगे कहा कि फिल्म ब्रह्मास्त्र अब तक की सबसे महंगी फिल्म है इसलिए निर्माता लाभ लेने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के अनुसार, दर्शकों की प्राथमिकताएं अब बदल रही हैं। वे एक लंबी फिल्म देखकर ऊब जाने की संभावना रखते हैं। इसलिए, फिल्म का ढाई घंटे का समय इसे यादगार अनुभव बनाने के लिए पर्याप्त है।

खबरों के मुताबिक, फिल्म का एक छोटा शेड्यूल नवंबर में शुरू होने वाला है। इसके बाद, 150 दिनों की शूटिंग पूरी हो जाएगी। 10 दिनों में, कुछ गाने और दृश्यों को अंतिम शेड्यूल में शूट किया जाएगा। स्टूडियो अब फिल्म को स्थगित नहीं करना चाहता। यह अगले साल की गर्मियों के सप्ताहांत में जारी हो सकती है।

इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और कई दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Related News