जन्नत जुबैर एक सोशल मीडिया सनसनी हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 43.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बता दे की, जन्नत ने बहुत कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वह शो बिजनेस की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अबू धाबी के लोकप्रिय चिड़ियाघर,

अल ऐन चिड़ियाघर के अपने दौरे की एक झलक देते हुए विभिन्न तस्वीरें साझा कीं। जिराफ को खाना खिलाते और जेब्रा और हिरण की तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन दिया, "कभी नहीं पता था कि मैं उनसे इतना प्यार करती हूं!" हमेशा की तरह उनके इस पोस्ट पर उनके फैन्स और लाइक्स के ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं.

बता दे की, पिछले कुछ सालों से अभिनेत्री टेलीविजन से दूर थी मगर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के संपर्क में थी। जन्नत जुबैर रोहित शेट्टी की मेजबानी वाले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में सबसे कम उम्र की प्रतियोगियों में से एक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जन्नत ने टेलीविजन की एक और समकालीन अभिनेत्री, शिवांगी जोशी के साथ एक बहुत अच्छा बंधन बनाया है, जो खतरों के खिलाड़ी 12 का भी हिस्सा है। केप टाउन में, जन्नत और शिवांगी ने एक अद्भुत समय बिताया क्योंकि उन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं, रीलों का निर्माण किया। कार्यों को करते समय एक दूसरे का समर्थन किया।

Related News