आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने ड्रेसिंग सेंस, लुक्स, किसी फिल्म या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई अभिनेत्री गंजी होने के कारण चर्चा में रही हो?

हम आपको बॉलीवुड की 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए वास्तव में गंजा होना पड़ा था और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से अच्छी ख़ासी रकम वसूल की। ये चाहती तो विग का भी इस्तेमाल कर सकती थी लेकिन अभिनेत्रियों ने वास्तव में गंजे होने के विकल्प को चुना।

1. तन्वी आज़मी
बॉलीवुड की हिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर सिंह की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तन्वी आज़मी अपने किरदार को निभाने के लिए वाकई में गंजी हुई थी। इस फिल्म को फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था।

2. शबाना आज़मी
विधवाओं के जीवन पर आधारित फिल्म 'वाटर' के लिए फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी ने अपने सारे बाल हटवा लिए थे, उस समय ये फिल्म काफी विवादों में रही। बाद में इस फिल्म को बैन कर दिया गया।

3. तनुजा
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तनुजा ने फिल्म 'पित्ररून' में एक लुक के लिए अपने पूरे बाल कटवा लिए थे और गंजी हो गई थी।

4. अंतरा माली
सिक्किम के मोंक पर आधारित और काफी समय तक विवादों में रही फिल्म 'एंड वंस अगेन' के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अंतरा माली को अपना सिर मुड़वाना पड़ा था।

5. अनुष्का शर्मा
फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नें अपने बालों का त्याग किया था। इस फिल्म में अनुष्का नें एक कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभाया था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

Related News