तमिल अभिनेत्री राधा ने सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर सुर्खियां बटोरी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल फिल्म सुंधरा ट्रैवल्स की अभिनेत्री राधा ने एक सब-इंस्पेक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री के अनुसार, सब इंस्पेक्टर उनके पति हैं। उसने आरोप लगाया कि उसका पति शारीरिक और मौखिक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। वीरूगंबक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Nirosha Radha (Actress) Height, Weight, Age, Wiki, Biography, Husband,  Affair, Family

खबरों के मुताबिक, राधा के पति को पुरुष दोस्तों से बात करना या उनके साथ समय बिताना पसंद नहीं था। वह अक्सर अभिनेत्री और उसके पति को धमकी देता था। फिलहाल मामले की जांच जारी है। दूसरी ओर, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेत्री और उप-निरीक्षक ने कुछ महीने पहले चुपके से घर में शादी कर ली थी। लेकिन बाद में राधा को झटका लगा जब उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और उनके 2 बच्चे हैं।

राधा पहले एक फिल्म निर्माता से शादी की थी और एक बेटा था। फिल्म निर्माता से तलाक के बाद, राधा अपने बेटे को अकेले पाल रही थी। वैसे, राधा पहले भी कई बार विवादों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले राधा उस समय सुर्खियों में आई थी जब अभिनेत्री ने एक कारोबारी के खिलाफ वर्ष 2013 में शिकायत दर्ज कराई थी।

vairam: Actress Radha files complaint on threatening call | Tamil Movie  News - Times of India

राधा ने कहा कि वह 6 साल तक उसके साथ रिश्ते में रहने के बाद उससे शादी करने से इनकार कर रही थी। हालांकि, कुछ हफ्तों के बाद, राधा ने शिकायत वापस ले ली। 2016 में, राधा ने कहा कि एक निर्माता के साथ संबंध के कारण उसे एक गैंगस्टर द्वारा धमकी दी गई थी। हालांकि, निर्माता की पत्नी ने सभी आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि राधा उनकी शादी तोड़ना चाहती है।

Related News